टीकमगढ़ में एक 17 साल के बेटे ने अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया। गोली की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। घटनास्थल से पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बेटे ने अपनी मां की ममता का गला घोंट दिया। पिता की लाइसेंसी बंदूक से मां के सीने में गोली उतार दी। खून से लथपथ मां जमीन पर जा गिरी। गोली की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी और आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया।

वहीं, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।मामला देहात थाना क्षेत्र के भगत नगर कॉलोनी का है। यहां रमेश रजक अपनी पत्नी सपना (41), 17 साल के बेटे संग रहते हैं। रमेश इलाहाबाद बैंक में सुरक्षा गार्ड के पद पर तैनात हैं। बताया जा रहा है कि मंगलवार दोपहर नाबालिग बेटे ने पिता की लाइसेंसी बंदूक से मां के सीने में गोली मार दी। पड़ोसियों ने गोली की आवाज सुनकर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घर से ही आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोपी बेटे ने पुलिस पूछताछ में बताया कि मां प्यार नहीं करती है। आए दिन मारती थी, इससे तंग आकर मां के सीने पर पिता की लायसेंसी बंदूक से गोली उतार दी। वहीं, घटना को लेकर देहात थाना प्रभारी प्रीति भार्गव का कहना है कि मामले की छानबीन जारी है। नाबालिग से पूछताछ अभी जारी है। हालांकि, अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि घटना के वक्त पिता रमेश कहां था।

वहीं, नर्मदापुरम जिले के पचमढ़ी में आर्मी एजुकेशनल कोर ट्रेनिंग कॉलेज एंड सेंटर में एक प्रशिक्षु कैप्टन ने छात्रावास के अपने कमरे में कथित तौर पर फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पचमढ़ी के थाना प्रभारी रुपलाल उइके ने बताया कि पुलिस को घटना की सूचना सोमवार रात करीब नौ बजे मिली। प्रशिक्षु कैप्टन की पहचान कानपुर (उत्तर प्रदेश) निवासी सरताज सिंह कारला (29) के तौर पर हुई है।

कारला का शव उसके कमरे में पंखे से लटका हुआ पाया गया। उन्होंने कहा कि पुलिस मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि कमरे से अब तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस अधीक्षक (एसपी) गुरुकरण सिंह ने कहा कि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला लगता है। मामले में आगे जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।