नई दिल्ली  ।  आम आदमी पार्टी ने राज्यों में पकड़ बनाने के लिए नए सिरे से रणनीति तैयार की है। अब आप उन राज्यों पर  ध्यान केंद्रित करेगी जहां अभी तक उन्हें जीत नहीं मिल पाई है। इसमें यूपी बिहार हरियाणा हिमाचल प्रदेश जैसे उत्तर भारत के राज्य शामिल हैं। अरविंद केजरीवाल खुद इसकी माॉनिटरिंग कर रहे हैं। आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में भी इनमें से कई मुद्दों पर चर्चा हुई।  
कापसहेड़ा में हो रही आम आदमी पार्टी की  राष्ट्रीय परिषद की बैठक में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल  ने भाजपा कांग्रेस से लेकर तमाम राजनीतिक दलों पर निशाना साधा। केजरीवाल ने दावा किया कि इस बार गुजरात में आम आदमी पार्टी के वोट प्रतिशत में काफी इजाफा हो चुका है। अगली बार यानी 2027 में गुजरात में हमारी ही सरकार बनेगी।
केजरीवाल ने आगे कहा दिल्ली नगर निगम चुनाव में जीत के लिए सभी को बधाई। इसके साथ ही हमारी राष्ट्रीय पार्टी बन गई है इसके लिए सभी को बधाई है। हम इसलिए इस जगह पर पहंचे हैं क्योंकि हम जनता की बात करते हैं। आज हम इस बैठक में अपनी विचारधारा पर बात कर रहे हैं। कट्टर देशभक्ति कट्टर ईमारदारी और इंसानियत यह तीन हमारे मूलमंत्र हैं। हमारी ऐसी पार्टी है जो पता चल जाने पर अपने ही मंत्री को भी जेल भेज देती है।