अदा शर्मा स्टारर मूवी 'द केरल स्टोरी' रिलीज के बाद से ही विवादों में है। इन विवादों का असर अब अदा शर्मा की पर्सनल लाइफ पर भी पड़ रहा है। हाल ही में, उनका फोन नंबर और पर्सनल डीटेल्स लीक हो गया। इसकी वजह से उन्हें धमकियां भी मिल रही हैं। अब एक्ट्रेस का इस पर गुस्सा फूटा है।

क्यों लीक हुआ अदा शर्मा का फोन नंबर?

विवादित फिल्म 'द केरल स्टोरी' में काम करने की वजह से अदा शर्मा भी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर अदा शर्मा का फोन नंबर लीक कर दिया। यूजर ने धमकी भी दी कि अगर अब उनके पास मुस्लिम के खिलाफ कोई मूवी आती है तो वह उसे रिजेक्ट कर दें। एक्ट्रेस ने इसका जवाब दिया है।

फोन नंबर लीक होने पर अदा शर्मा ने क्या कहा?

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, अदा शर्मा फोन नंबर लीक होने की वजह से काफी परेशान हैं। उन्हें फोन पर बहुत सारी धमकियां भी मिल रही हैं। अदा ने कहा- "मुझे भी उन लड़कियों की तरह महसूस हो रहा है, जिसकी एडिट की हुई तस्वीर और नंबर लीक हो जाता है। यह उस व्यक्ति की विकृत मानसिकता को दर्शाता है जो इतना नीचे गिर जाएगा और ऐसा करने में उसे मजा आएगा। यह मुझे 'द केरल स्टोरी' का एक सीन याद दिलाता है, जिसमें एक लड़की को उसका नंबर लीक करके परेशान किया जाता है।" अदा शर्मा का कहना है कि जिस व्यक्ति ने उनका नंबर लीक किया है, वह अन्य गलत गतिविधियों में भी शामिल था। 31 साल की एक्ट्रेस ने कहा- "जिस शख्स ने इसे लीक किया है, वह लंबे समय से दूसरी एक्टिविटीज में भी शामिल है, जिसके बारे में पुलिस को पता चला है। इसलिए मुझे अपना नंबर बदलना पड़ रहा है। खैर, उसे सलाखों के पीछे पहुंचाने के लिए ये कीमत बहुत छोटी है।" अदा शर्मा अब अपना नंबर चेंज करा रही हैं। एक्ट्रेस मानती हैं कि उनकी फिल्म 'द केरल स्टोरी' की वजह से उन्हें आलोचना सहनी पड़ रही है, लेकिन वह अपनी फिल्म के साथ खड़ी हैं। बकौल अदा, "मैं अपनी फिल्म के साथ खड़ी हूं जो आतंकवाद के खिलाफ है। हमारी नेशनल सिक्योरिटी खतरे में है और यह एक उदाहरण है। जब मुसीबत आती है तो आपको पता है कि कौन आपके साथ खड़ा है और मैं कहना चाहूंगी कि भारत में लोग साथ खड़े हैं। केरल स्टोरी एक आतंकी गठजोड़, उनके कदम दर कदम योजना का पर्दाफाश कर रही है। जो लोग इससे जुड़े हैं, वो इसी वजह से नाराज हैं।"