'Bigg Boss 16' शो जैसे जैसे आगे बढ़ रहा है वैसे वैसे घर में ट्रॉफी को लेकर लड़ाई और तेज हो गई। प्रियंका घर की मजबूत कंटेस्टेंट हैं और वह अक्सर शो के हर मुद्दे में बोलती दिखती हैं। इतना ही नहीं, वह 'Bigg Boss 16' में अपने दोस्त अंकित गुप्ता के लिए भी हमेशा खड़ी रहती हैं। लेकिन अब वह शो में फूट फूटकर रोती हुई नजर आईं। सोशल मीडिया पर 'Bigg Boss 16' के मेकर्स ने इस अपकमिंग एपिसोड का नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें प्रियंका चौधरी अपनी दोस्त सौंदर्य शर्मा के साथ अपना दुख बांटती दिख रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि वह कह रही हैं कि मैं यहां पर मैंटली इतना ज्यादा परेशान हो गई हूं कि मुझे खुद समझ नहीं आ रहा कि मुझे क्या करना है। मैं अंकित का अच्छा चाहने के बाद भी लोगों की नजरों में गलत पड़ रही हूं। मेरे दिमाग में कुछ ऐसी चीजें हैं जो सही होकर भी गलत हो रही हैं। मैं ऐसी नहीं हूं।' यह सब बोलते बोलते प्रियंका चौधरी की आंसू नहीं रुकते। वह लगातार रो रही हूं।

'Bigg Boss 16' में अब तक अंकित गुप्ता काफी शांत दिखे हैं, जिस वजह से सलमान खान ने भी उनका मजाक उड़ाया है। लेकिन जब भी उनका घर में किसी से झगड़ा होता है तो प्रियंका उसमें कूद पड़ती हैं। इतना ही नहीं, वह हमेशा अंकित का सपोर्ट करती हैं। इसके बावजूद अंकित गुप्ता और प्रियंका चौधरी शो में एक-दूसरे से लड़ते दिखे हैं।

बता दें कि 'बिग बॉस 16' में हो रहे इन बवाल के बीच मेकर्स शो में नए दो कंटेस्टेंट लेकर आ रहे हैं, जो शो के माहौल को पूरी तरह बदलकर रख देंगे। बिग बॉस में 'गोल्डन बॉय' सनी नानासाहेब वाघचौरे और संजय गुज्जर आने वाले हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की एंट्री का प्रोमो आ गया है। दावा है कि यह दोनों अपने साथ वो 25 लाख रुपये की इनाम राशि भी लेकर आएंगे, जो कंटेस्टेंट्स गवां चुके हैं।