अल नासेर क्लब के सुपरस्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो सऊदी प्रो लीग में अल बातिन के खिलाफ एक भी गोल नहीं कर पाए, लेकिन उनकी टीम पिछड़ने के बाद भी मैच जीतने में सफल रही। अल नासेर एक गोल से पिछड़ रहा था और लग रहा था कि क्लब यह मैच गंवा देगा, लेकिन टीम ने इंजरी समय में तीन गोल करके मैच 3-1 से अपने नाम कर लिया।

अंक तालिका में अल नासेर 46 अंकों के साथ शीर्ष पर है जबकि तालिका में सबसे नीचे 16वें स्थान पर मौजूद अब बातिन के छह अंक है। 38 साल के रोनाल्डो ने जीत के बाद, हमेशा अंत तक विश्वास करो। अल नासेर को जीत दिलाने में अब्दुल रहमान, मोहम्मद अल फातिल और मोहम्मद मारन का योगदान रहा जिन्होंने एक-एक गोल किए। रोनाल्डो के लिए यह मैच अच्छा नहीं रहा जबकि पिछला महीना उनके लिए शानदार रहा था। उन्हें पिछले महीने के श्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरस्कार मिला था।

बातिन ने दिलाई शुरुआती बढ़त

मैच की शुरुआत अल नासेर क्लब के लिए अच्छी नहीं रही। रेंजो लोपेज ने 17वें मिनट में गोल करके बातिन की टीम को 1-0 से शुरुआत दिलाई। इसके बाद नासेर क्लब वापसी के लिए संघर्ष करता रहा, लेकिन बातिन ने पहले हाफ में एक भी गोल नहीं खाया।

नासेर की इंजरी समय में वापसी

इंजुरी समय में नासेर ने शानदार वापसी की और मैच भी जीत लिया। अब्दुल रहमान 90+3वें मिनट में गोल करके नासेर की वापसी कराई। इसके बाद मोहम्मद अल फातिल ने 90+12वें मिनट में गोल दागकर टीम को बढ़त दिलाई तो फिर मोहम्मद मारन ने 90+14वें मिनट में गोल करके टीम का जीत का अंतर बढ़ा दिया।