मनोरंजन जगत में तमाम ऐसे सितारे हैं, जिन्हें उनके फैंस भगवान की तरह पूजते हैं। हालांकि, इन स्टार्स को इस मुकाम तक पहुंचने में काफी मेहनत करनी पड़ी है। आए दिन हजारों लोगों की भीड़ से निकलकर अपने टैलेंट का लोहा मनवा पाना इतना आसान नहीं है, लेकिन इंडस्ट्री के कई ऐसे सितारे हैं जिन्होंने इसे सच साबित करके दिखाया है। साथ ही अपने टैलेंट के दम पर नाम और शोहरत दोनों कमाया है। वहीं, बी-टाउन में कुछ ऐसे नामचीन सेलेब्स भी हैं, जिन्हें उनके फैंस काफी प्यार करते हैं। वैसे तो इन स्टार्स ने कई सितारों के साथ पर्दे पर रोमांस से लेकर भाई-बहन तक रिश्ता निभाया है, लेकिन इन्होंने आज तक एक ही परिवार में रहने वाले अपने ही सगे-संबंधियों के साथ स्क्रीन साझा नहीं की है। इन सेलिब्रिटीज की लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा से लेकर करीना कपूर तक शामिल हैं। 

सबसे पहले बात कर लेते हैं प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा की। ये दोनों रिश्ते में कजिन सिस्टर लगती हैं। एक तरफ जहां परिणीति बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज भी अपनी मजबूत पकड़ बनाने में जुटी हुई हैं। तो वहीं, प्रियंका चोपड़ा ने अपने शानदार काम के दम पर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपने टैलेंट का परचम लहरा दिया है। ये बहनें अक्सर एक-दूसरे के साथ वेकेशन पर जाती और एक-दूजे के काम को सराहती नजर आती हैं। हालांकि, बेहद मजबूत बॉन्डिंग होने के साथ-साथ एक ही इंडस्ट्री में काम करने के बावजूद भी प्रियंका और परिणीति ने अब तक किसी भी फिल्म में साथ काम नहीं किया है। 

अब बात कर लेते हैं कपूर खानदान की दो बेटियों 'बेबो' और 'लोलो' यानी कि करीना कपूर और करिश्मा कपूर की। जहां करिश्मा ने 90 के दशक में अपनी खूबसूरती और बेहतरीन एक्टिंग से फैंस के साथ-साथ इंडस्ट्री पर राज किया। तो वहीं, करीना कपूर आज भी फिल्मों में एक्टिव रहकर लोगों का दिल जीत रही हैं। इन दोनों ही हसीनाओं का अपना अलग और स्ट्रॉन्ग फैन बेस है। हालांकि, इतने सालों से इंडस्ट्री में एक्टिव रहने के बावजूद भी करीना और करिश्मा एक साथ किसी मूवी में नजर नहीं आई हैं। वहीं, इसकी वजह का खुलासा करते हुए दोनों बहनों ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'हम दोनों हमेशा से ही साथ में काम करना चाहते थे लेकिन हमें ऐसी कोई स्क्रिप्ट ही नहीं मिली जो दोनों को पसंद आई हो। अगर कोई हमारे पास अच्छी स्क्रिप्ट लेकर आएगा तो हम जरूर साथ काम करेंगे।'

हिंदी सिनेमा की 'मुन्नी' मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा सगी बहनें हैं। ये हसीनाएं अक्सर अपनी बॉन्डिंग से फैंस को सिस्टर गोल देती नजर आती हैं। दोनों को पार्टी, आउटिंग से लेकर वेकेशन तक पर साथ देखा जाता है। हालांकि, इंडस्ट्री में खुद की अलग-अलग पहचान बनाने और बतौर सिस्टर लाइमलाइट में रहने के बावजूद भी दोनों ने किसी प्रोजेक्ट पर साथ काम नहीं किया है। 

कपूर खानदान के ही दो कजिन भाई-बहन अर्जुन कपूर और सोनम कपूर भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। जहां सोनम ने शादी के बाद फिलहाल बड़े पर्दे से दूरी बनाई हुई है, तो वहीं अर्जुन फिल्मों में खासा एक्टिव हैं। दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब हैं, और कॉफी काउच पर भी साथ में नजर आ चुके हैं। बावजूद इसके भी अब तक किसी फिल्म मेकर ने इन्हें किसी मूवी में साथ कास्ट नहीं किया है। 

करीना कपूर और रणबीर कपूर दोनों ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के चहेते स्टार हैं। दोनों की एक्टिंग को दर्शकों के जरिए खूब सराहा जाता है। साथ ही इनके फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में अपना दमखम दिखा चुके ये कजिन भाई-बहन ने कभी भी साथ में स्क्रीन साझा नहीं किया है। हालांकि, फैंस चाहते हैं कि मेकर्स इनकी बॉन्डिंग को इनकैश करें और दोनों जल्द ही किसी फिल्म में साथ नजर आए।