नई दिल्ली| दक्षिणी दिल्ली के एक वन क्षेत्र में तीन साल की एक बच्ची के साथ दो लोगों ने कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान मध्य प्रदेश के सीधी के निवासी 27 वर्षीय रामनिवास पनिका और 22 वर्षीय शक्तिमान सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा कि दोनों भूमि ग्रीन कंपनी में सहायक के रूप में काम करते थे। यह भी पता चला है कि दोनों आरोपी शादीशुदा हैं। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक, एक महिला अपनी तीन साल की बेटी के साथ शुक्रवार को फतेहपुर बेरी थाने आई और इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई।

एक अधिकारी ने कहा कि महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि उसकी बेटी सुबह लापता हो गई थी। जब वह अपनी बेटी की तलाश कर रही थी तो उसके पड़ोसी ने महिला को बताया कि उसने उसकी बेटी को वन क्षेत्र के पास टहलते हुए देखा था। पड़ोसी ने दो व्यक्तियों को उसी दिशा में जाते हुए देखा था। कुछ देर बाद बच्ची रोती हुई मिली।

अधिकारी ने कहा कि शिकायतकर्ता ने देखा कि उसकी बेटी के गुप्तांग से खून बह रहा है। जब महिला ने उससे पूछा कि क्या हुआ, तो बच्ची रोती रही। अधिकारी ने कहा, महिला ने अपने पति को घटना के बारे में बताया जिसके बाद उसने पुलिस को मामले की सूचना दी। पीड़िता (बच्ची) को मेडिकल जांच और इलाज के लिए एम्स भेजा गया है।

पुलिस ने भारतीय दंड संहिता और पॉक्सो एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज करने के बाद, जांच शुरू की और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जो कथित तौर पर लड़की को जंगल के अंदर ले गए थे।