आगरा । आगरा-जयपुर हाईवे पर फतेहपुर सीकरी में कौरई टोल प्लाजा के पास शनिवार की सुबह भीषण दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई। राजसमंद जिले से बारात लेकर बिहार जा रहे दूल्हे की गाड़ी में सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे कार के परखच्चे उड़ गए। पुलिस और राहगीरों ने कार में फंसे लोगों को करीब आधा घंटे प्रयास के बाद बाहर निकाला। दूल्हे की बहन और चालक सहित चार लोगों की मौत हो गई। घायलों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है।
राजस्थान के रामसमंद जिले के गांव सारोठ निवासी नैनाराम अपनी बारात लेकर पटना (बिहार) जा रहे थे। जयपुर हाईवे पर फतेहपुर सीकरी कौरई टोल प्लाजा के पास गांव भड़कौल के पास सामने से आ रहे ट्रक ने दूल्हे की फोर्स गाड़ी को चपेट में ले लिया। जिससे वह अनियंत्रित होकर ट्रक में जा घुसी। उसमें सवार लोगों में चीख-पुकार मच गई।
भीषण टक्कर में दूल्हा नैनाराम गंभीर घायल हो गया। उसकी बहन तारा देवी 35 वर्ष स्वजन पेमाराम (70 वर्ष) हेमाराम (60 वर्ष) और कार चालक प्रवीन कुमार की मृत्यु हो गई। दुर्घटना में कार में सवार दूल्हे के स्वजन प्रकाश चंद नरेंद्र कुमार कमलेश देवी जगदीश लक्ष्मण लाल घायल हो गए। गाड़ी में दूल्हे सहित 13 लोग सवार थे। दुर्घटना में चार की मृत्यु हुई है।