कीनू रीव्स की मुख्य भूमिका वाली फ्रेंचाइजी 'जॉन विक' एक ऐसी फिल्म सीरीज है, जो अपने हर अगले पार्ट के साथ और बेहतर होती जाती है। इसके तीन भाग पहले ही बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं और अब 'जॉन विक चैप्टर 4' भी दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। इस चौथे चैप्टर की रिलीज में कुछ महीनों का समय बाकी है, ऐसे में मेकर्स ने दर्शकों के बीच बज बनाने के लिए फिल्म का हिंदी और अंग्रेजी में पावर पैक ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है। जो जबरदस्त एक्शन से भरपूर है।
 
'जॉन विक चैप्टर 4' साल 2019 में आई फिल्म 'जॉन विक: चैप्टर 3' का सीधा सीक्वल है और यह कीनू रीव्स सीरीज की सबसे लंबी फिल्म होगी। नए चेहरों और शानदार एक्शन दृश्यों के साथ, चैप्टर 4 जॉन विक का अब तक का सबसे बड़ा एक्शन थ्रिलर दिखाने का वादा करता है। जिसकी शानदार झलक ट्रेलर में भी देखने को मिल गई है। ट्रेलर में कीनू रीव्स को चाकू से लेकर गन तक हर हथियार का जबरदस्त फुर्तीले तरीके से इस्तेमाल करते देखा जा सकता है।
 
कीनू रीव्स के साथ 'जॉन विक चैप्टर 4' में लॉरेंस फिशबर्न, इयान मैकशेन, और लॉस रेडिक भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। चाड स्टेल्सकी जिन्होंने पिछली तीन फिल्मों का निर्देशन किया है, उन्होंने ही इस चौथे सीजन को भी निर्देशित किया है। बेसिल इवानिक, एरिका ली और स्टेल्सकी फिल्म का निर्माण कर रहे हैं तो वहीं रीव्स ऐर लुईस रोजनर कार्यकारी निर्माता के रूप में जुड़े हैं।
 
जिन्होंने जॉन विक सीरीज के पिछले तीन चैप्टर देखे होंगे, उन्हें पता होगा कि किस तरह से फिल्म के एक्शन दृश्यों और शानदार बैकग्राउंड साउंड को सुनने के बाद किसी के भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं। फिलहाल बता दें कि जॉन विक सीरीज का चौथा चैप्टर 24 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगा।