मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ| मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को अयोध्या दौरे पर हैं। रविवार को जब मुख्यमंत्री अयोध्या पहुंचे तो उनका स्वागत वरिष्ठ अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों ने किया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को सबसे पहले अयोध्या पहुंचे और हनुमागढ़ी में हाजिरी लगाई। इसके बाद राम जन्मभूमि परिसर पहुंचकर श्री रामलला की पूजा अर्चना की। इसके बाद उन्होंने राम मंदिर निर्माण के लिए चल रहे कार्यों की भौतिक प्रगति भी देखी।

मुख्यमंत्री ने निर्माणाधीन राम जन्मभूमि का निरीक्षण किया राम मंदिर के निर्माण कार्यों को देखा। करदायी संस्था के इंजीनियरों ने उन्हें मंदिर निर्माण की प्रगति से अवगत कराया। सीएम ने ट्रस्ट के पदाधिकारियों से कहा कि भक्तो की सुविधा का विशेष ध्यान रखा जाए।

रामजन्मभूमि से सीएम पैदल ही राम जन्मभूमि पथ का निरीक्षण करने निकल पड़े। श्रीराम जन्मभूमि पथ पर लगाए गए मार्ग के डिस्प्ले को मुख्यमंत्री ने देखा। उन्होंने अधिकारियों से राम जन्मभूमि पथ के निर्माण कार्य की जानकारी ली और रास्ते पर लगाए जा रहे पत्थरों की गुणवत्ता भी पूछी। करदायी संस्था के अधिकारियों से रास्ते पर भक्तों को मिलने वाली सुविधा की जानकारी ली। उन्होंने जल्द ही इस मार्ग का निर्माण कार्य पूरा करने का निर्देश दिया।