पटना| जहानाबाद पुलिस ने शनिवार को पॉक्सो एक्ट के तहत पिछले आठ महीने से फरार एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान संजय कुमार वर्मा के रूप में हुई है, जो जदयू की पूर्व जिलाध्यक्ष मंजू कुमारी वर्मा का पति है। महिला थाने की एसएचओ पूनम चौधरी ने इस बात की पुष्टि की है। उसने कहा कि पिछले साल अगस्त में एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी जिसमें संजय कुमार वर्मा सह-आरोपी थे। उस पर मुख्य आरोपी सुनील कुमार और बिट्टू कुमार को बचाने का आरोप था।

चौधरी ने कहा- सुनील कुमार पिछले साल अगस्त में एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार में शामिल था और बिट्टू ने घटना का वीडियो बना लिया। उन्होंने उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी और सोशल मीडिया पर वीडियो भी अपलोड किया। उस घटना के बाद, पीड़िता के पिता ने चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की। जांच के दौरान, घटना सही पाई गई। तदनुसार, हमने सुनील कुमार और बिट्टू को गिरफ्तार किया लेकिन संजय वर्मा और एक अन्य आरोपी तब से फरार थे।

चौधरी ने कहा, हमें पता चला कि संजय वर्मा बैद्राबाद गांव में अपने घर पहुंचा है। हमने वहां छापा मारा और उसे गिरफ्तार कर लिया। इस बीच मंजू वर्मा ने दावा किया कि उनके पति पर लगाए गए आरोप झूठे हैं।