टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन ऑस्ट्रेलिया में हो रहा है। इंग्लैंड की टीम इस बार दावेदार के रूप में उतरेगी। वहां के फुटबॉल क्लब भी टीम का समर्थन कर रहे हैं। इसी क्रम में मैनचेस्टर यूनाइटेड ने टूर्नामेंट के प्रति रुचि बढ़ाने के लिए इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन की तस्वीर का इस्तेमाल किया। इससे पीटरसन भड़क गए। उन्होंने क्लब से कहा कि वह उनकी तस्वीरों का इस्तेमाल नहीं करे और अपने साथ उनका नाम नहीं जोड़े।

पीटरसन ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो को लेकर क्लब और मैनेजर एरिक टेन हक की खिंचाई की। पीटरसन के कमेंट के बाद पोस्ट को डिलीट कर दिया गया। मैनचेस्टर यूनाइटेड ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था, "यह टी20 वर्ल्ड कप है। हमने क्रिकेट के दिग्गजों का स्वागत किया है। ये आईसीसी स्थानों पर खेले हैं और कई नायकों से मिले हैं।"

इस पर पीटरसन ने कमेंट करते हुए लिखा, ''कृपया मेरी तस्वीर को हटाए। मैं एक ऐसे क्लब के साथ जुड़ाव नहीं चाहता, जिसका प्रबंधन एक ऐसे जोकर द्वारा किया जाता है, जो अब तक के सबसे महान फुटबॉलर का पूरी तरह से अनादर कर रहा है। रोनाल्डो बॉस हैं। उस जोकर को जागने की जरूरत है जिसे कोई याद नहीं रखेगा।''

बताया जा रहा है कि टोटेनहम हॉटस्पर के खिलाफ मैच के दौरान रोनाल्डो ने यूनाइटेड मैनेजर एरिक टेन हाग से कहा कि वह विकल्प के तौर पर मैदान में नहीं जाना चाहते। बाद में रोनाल्डो को चेल्सी के खिलाफ मैच से बाहर कर दिया। हालांकि, रोनाल्डो ने कहा कि वह मैनचेस्टर यूनाइटेड का सम्मान करते हैं और टीम के लिए प्रैक्टिस जारी रखेंगे।