छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगढ़ पुलिस की गाड़ी शनिवार मध्य प्रदेश में हादसे का शिकार हो गई। इसके चलते जीप के चालक की मौत हो गई। जबकि आरोपी और थाना प्रभारी सहित छह पुलिसकर्मी घायल हो गए। इनमें ASI दिनेश चौहान की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा जबलपुर के भेड़ाघाट इलाके में हुआ है। 

जानकारी के मुताबिक, धारा-354 के आरोपी राकेश कुमार को गिरफ्तार कर मनेंद्रगढ़ थाना पुलिस मध्य प्रदेश के नीमच से लौट रही थी। बताया जा रहा है कि शनिवार तड़के करीब 4 बजे भेड़ाघाट के पास पुलिस की गाड़ी के चालक आकाश राजवाड़े को झपकी आ गई। इसके चलते वाहन अनियंत्रित हो गया और डिवाइडर से टकराकर सड़क पर पलट गया। हादसे में चालक आकाश राजवाड़े की मौके पर ही मौत हो गई। 

सूचना मिलने पर जबलपुर पुलिस पहुंची और वाहन में सवार सभी घायलों को अस्पताल लेकर आई। घायलों में मनेंद्रगढ़ सिटी कोतवाली प्रभारी सचिन सिंह, एएसआई दिनेश चौहान, प्रधान आरक्षक इश्तियाक खान, आरक्षक  प्रमोद यादव,  जितेंद्र ठाकुर और आरोपी राकेश कुमार शामिल हैं। एसपी टीआर कोशिमा ने जबलपुर पुलिस से जानकारी ली है। वहीं विधायक गुलाब कमरो और विनय जायसवाल ने बेहतर इलाज के निर्देश दिए हैं।

आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने का आरोपी
पुलिस जिस आरोपी राकेश कुमार को गिरफ्तार कर ला रही थी, उस पर धारा 354 के तहत छत्तीसगढ़ में केस दर्ज है। उसके ऊपर एक महिला का अपत्तिजनक वीडियो वायरल करने का आरोप है।