नई दिल्ली । दिल्ली में आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच पोस्टर पर तकरार बढ़ती ही जा रही है। विभिन्न इलाकों से मोदी हटाओ देश बचाओ स्लोगन लिखे पोस्टर हटाए जाने के बाद अब इसके विरोध में अरविंद केजरीवाल और पार्टी के अन्य नेता जंतर-मंतर पर प्रदर्शन करेंगे, लेकिन उससे पहले बीजेपी ने इस पोस्टर का जवाब पोस्टर से दिया है। भाजपा नेता हरीश खुराना ने अपना एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। इस वीडियो में वो एक पोस्टर के साथ नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर में लिखा है कि  अरविंद केजरीवाल को हटाओ दिल्ली बचाओ।
भाजपा नेता ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि आम आदमी पार्टी वालों हमने खुले में नाम देकर पोस्टर निकाला है, तुम्हारी तरह नहीं जो चोरी-छिपे बिना नाम के पोस्टर निकालें। हम तुम्हारी तरह डरते नहीं। अरविंद केजरीवाल को दिल्ली से अब हटना ही चाहिए। अगर दिल्ली को बचाना है। यह आए थे भ्रष्टाचार मिटाने, ख़ुद के 2 मंत्री जेल में हैं। जिस पोस्टर को भाजपा नेता ने शेयर किया है उसमें मनजिन्दर सिंह सिरसा का नाम भी नीचे लिखा हुआ है।
मनजिन्दर सिंह सिरसा ने अपने ट्विटर एकाउंट पर यह पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि सच बोलने में कैसा डरना। इसलिए अपने नाम के साथ पोस्टर लगवाकर डंके की चोट पर कह रहा हूं, शराब की दलाली खाने वाला केजरीवाल कट्टर बेईमान, मक्कार और झूठा है। बताया जा रहा है कि जो पोस्टर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर दिल्ली में लगाए गए थे, उसमें पोस्टर चिपकाने वालों का नाम नहीं था। इसे नियम का उल्लंघन बताया गया था और दिल्ली पुलिस ने ऐसे कई सारे पोस्टरों को हटा दिया था, जिसके बाद आम आदमी पार्टी आगबबूला हो गई थी। आम आदमी पार्टी की तरफ से बुधवार को ट्वीट कर कहा गया था कि खुद को 56 इंच बताने वाला 56 इंच के पोस्टर से डर गया। एक अन्य ट्वीट में पार्टी ने कहा था कि पीएम मोदी, इस पर कितनी एपफआईआर करवाओगे? अब तो हर कोने से आवाज आ रही है।
दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ पोस्टर लगाने के मामले में छह लोगों को गिरफ्तार किया है और 49 प्राथमिकी दर्ज की है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पुलिस की कार्रवाई पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए मोदी को असुरक्षित और डरा हुआ बताया था। इधर पुलिस ने दावा किया कि उन्होंने आम आदमी पार्टी (आप) मुख्यालय से बाहर निकल रहे एक वाहन से हजारों पोस्टर जब्त किए हैं। यह भी जानकारी सामने आई थी कि आम आदमी पार्टी के दफ्तर से निकल रहे एक वैन को पुलिस ने पकड़ा था। इस वैन में कई पोस्टर रखे हुए थे। हालांकि, इस पर प्रिंटिंग प्रेस का नाम नहीं लिखा हुआ था।