इन्दौर । इन्दौर में आगामी 27 अगस्त को विशाल स्वरोजगार मेले का आयोजन किया गया है। इस मेले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के शामिल होने का कार्यक्रम भी प्रस्तावित है। मेला आयोजन की व्यापक तैयारियां प्रारंभ कर दी गई है।
इन्हीं तैयारियों की समीक्षा के लिये आज यहां कलेक्टर मनीष सिंह ने संबंधित विभागों के अधिकारियों की बैठक ली। बैठक में नगर निगम आयुक्त प्रतिभा पाल, अपर कलेक्टर पवन जैन तथा अभय बेड़ेकर सहित संबंधित विभागों के अधिकारी मौजूद थे।
बैठक में कलेक्टर मनीष सिंह ने सभी संबंधित विभागों को मेले के माध्यम से अधिक से अधिक हितग्राहियों को लाभान्वित करने का लक्ष्य सौपा। उन्होंने निर्देश दिये कि मेले के माध्यम से अधिक से अधिक युवाओं को स्वरोजगार की योजनाओं के माध्यम से लाभान्वित किया जाये। उन्होंने निर्देश दिये कि मेले के सुव्यवस्थित आयोजन के लिये सभी आवश्यक प्रबंध किये जाये। यह ध्यान रखा जाये कि मेले में आने वाले किसी भी प्रतिभागी को परेशानी नहीं हो। बैठक में बताया गया कि यह मेला 27 अगस्त को माणिकबाग रोड़ स्थित अमरदास हॉल में आयोजित होगा। मेले के संबंध में 24 अगस्त को शाम 4 बजे पुन: एक बैठक आयोजित की जायेगी।