हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सिंडी मॉर्गन का निधन हो गया है। अभिनेत्री ने 69 वर्ष की आयु में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। फ्लोरिडा में पाम बीच काउंटी शेरिफ कार्यालय ने अभिनेत्री की मौत की पुष्टि करते हुए कहा कि सिंडी मॉर्गन की मृत्यु प्राकृतिक कारणों से हुई। मॉर्गन को 'कैडीशैक' में लेसी अंडरऑल के किरदार के लिए जाना जाता था, जहां उन्होंने चेवी चेज, बिल मरे और रॉडनी डेंजरफील्ड जैसे कलाकारों के साथ अभिनय किया था।

टीवी शो से की करियर की शुरुआत

कैडीशैक के अलावा सिंडी मॉर्गन ट्रॉन और फाल्कन क्रेस्ट जैसी फिल्मों में अपनी भूमिका के लिए भी जानी जाती थीं। सिंडी मॉर्गन 80 और 90 के दशक की शुरुआत में कई टीवी श्रृंखलाओं में भी नजर आईं, जिनमें 'ब्रिंग', 'एम बैक अलाइव', 'हवाईयन हीट', 'मास्करेड', 'द फॉल गाइ', 'टफ कुकीज', 'बेवर्ली हिल्स बंट्ज', 'फाल्कन क्रेस्ट', 'मैटलॉक', 'मैनकुसो', 'एफबीआई', 'हंटर' और 'द लैरी सैंडर्स शो' शामिल हैं।

अभिनेत्री की आखिरी फिल्म

इसके अलावा उन्होंने 1985 में आई 'द मिडनाइट' ऑवर', 'सोलोमन यूनिवर्स', 1995 की 'डेड वीकेंड', 'अमांडा एंड द एलियन' और 'आउट' जैसी टीवी फिल्मों में भी काम किया। 'कैडीशैक' और 'ट्रॉन' के साथ मॉर्गन के फिल्म क्रेडिट में 1979 की 'अप योर्स', 1995 की 'गैलेक्सिस' और 2006 की 'ओपन माइकर्स' शामिल हैं। उन्होंने आखिरी बार 2022 में आई इंडी फिल्म 'फेस ऑफ द ट्रिनिटी' में मेसन की मां को आवाज दी।

कैडीशैक से मिली थी पहचान

अभिनेत्री ने एक साक्षात्कार में 'कैडीशैक' के लिए ऑडिशन के बारे में खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा था, 'कैडीशैक मेरी पहली फिल्म थी और मैं कहूंगी कि अंतिम प्रोडक्ट बिल्कुल अलग था। यह मूल रूप से कैडीज के बारे में था, इसलिए पहले मेरे पास करने के लिए कुछ भी नहीं था।