सिवनी । मध्य प्रदेश के सिवनी जिले के एक गांव में तीन नाबालिग लड़कों, जिनमें सबसे छोटा 11 साल का है, ने कथित तौर पर अपने 12 साल के दोस्त का साइकिल की चेन से गला घोंट दिया, पत्थर से उसका सिर फोड़ दिया और धारदार चाकू से उसका गला रेत दिया। बाद में, उन्होंने शव को एक पॉलीथिन बैग में भरकर अपने घर के पास कंकड़ के ढेर पर फेंक दिया। अपराध का पता तब चला जब एक महिला ने खून से सना बैग देखा और पुलिस को सूचित किया।

पुलिस इस नृशंस हत्या के पीछे पुराने विवाद को वजह मान रही है। तीनों लड़कों को हिरासत में लेकर अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें 14 दिनों के लिए सुधार गृह भेज दिया गया।बरघाट थाने के निरीक्षक प्रसन्ना शर्मा ने कहा कि दो भाइयों समेत क्रमश: 16, 14 और 11 साल के तीनों ने रविवार को सिवनी जिला मुख्यालय से करीब 28 किलोमीटर दूर मगरकथा गांव में 12 साल के लड़के को सुनसान जगह पर बुलाया। उन्होंने बताया कि तीनों लड़कों ने आदतन हत्यारों की तरह हत्या को अंजाम दिया।

उन्होंने अपराध की योजना बनाई और अपने 12 वर्षीय दोस्त को सुनसान जगह पर बुला लिया। उन्होंने उसे पकड़ लिया और साइकिल की चेन से उसका गला घोंट दिया। जैसे ही लड़का दर्द से कराहने लगा, उन्होंने उसके सिर को एक बड़े पत्थर से कुचल दिया, और एक तेज चाकू से उसका गला काट दिया, जिसका इस्तेमाल बकरों को काटने के लिए किया जाता है।पुलिस अधिकारी ने कहा कि यह सुनिश्चित करने के लिए कि पास में रहने वाली एक महिला चिंतित न हो, तीनों ने 12 वर्षीय बच्चे के शव को एक पॉलीथिन बैग में भर दिया, उसे अपने घर के पास कंकड़ के ढेर पर फेंक दिया और भाग गए।