साउथ से लेकर बॉलीवुड तक की फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा दिखाने वाली अदाकारा पूजा हेगड़े एक बार फिर से छाने के लिए तैयार हैं। पूजा हेगड़े जल्द ही सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आने वाली हैं। बीते दिनों से ये खबर आ रही थी कि सलमान खान फिलहाल पूजा हेगड़े पर काफी मेहरबान है। दोनों को लेकर डेटिंग भी खबर सामने आई थी।अब इन खबरों पर पूजा हेगड़े ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। दरअसल कुछ पहले से ही सलमान और पूजा हेगड़े के डेटिंग की अफवाहें आनी शुरू हुई थीं।

उस वक्त सलमान खान को पूजा हेगड़े के भाई ऋषभ हेगड़े की शादी में मैंगलोर में देखा गया था। जिसकी तस्वीरें भी काफी वायरल हुई थीं। उन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस इस बात का अंदाजा लगा रहे थे कि पूजा के लिए वह मैंगलोर तक चले गए।लेकिन जब पूजा से सलमान खान संग डेटिंग की खबरों पर सवाल किया गया तो उन्होंने साफ-साफ मना कर दिया। एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने कहा कि वग क्या कहें। वह अपने बारें में बातें पढ़ती रहती हैं। वह सिंगल हैं, उन्हें सिंगल रहना पसंद है। वह वास्तव में अभी अपने करियर पर ध्यान देना चाहती हैं।

वह एक शहर से दूसरे शहर जाने की उम्मीद कर रही है, अभी यही उनका लक्ष्य है। वह अब इन अफवाहों पर और ध्यान नहीं दे सकती हैं।बता दें, बीते दिनों ये भी खबर आई थी कि सलमान खान को पूजा हेगड़े का काम इस कदर पसंद आया है कि उन्होंने उन्हें अपनी एक और फिल्म ऑफर की है। खबरों की मानें तो बजरंगी भाईजान के दूसरे पार्ट में करीना कपूर नहीं होगीं। माना जा रहा है कि करीना की जगह सलमान अब पूजा को दे सकते हैं। हालांकि इन बातों में कितनी सच्चाई है ये सामने नहीं आया है। वहीं अभी तक इस फिल्म की अनाउंसमेंट भी नहीं हुई हैं। ‘किसी का भाई किसी की जान’ के बाद सलमान खान टाइगर 3 लेकर आएंगे।