ग्वालियर    दशहरे वाले दिन शिवराज सरकार में मंत्री ओपीएस भदौरिया बयान देते हैं। वे कहते हैं- चाहे किसी दल का नेता हो, क्षत्रिय होगा, तो समर्थन करेंगे। पूरी दुनिया पर क्षत्रियों का राज कायम करना है, तो एकता लानी होगी। यहां तो ठीक था, लेकिन वे आगे कहते हैं- कुछ चतुर जातियों ने क्षत्रियों का दुरुपयोग किया है। बस उनका यही बयान वाला VIDEO सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गया। सोशल मीडिया यूजर ने 'चतुर जातियों' को ब्राह्मण माना। मंत्री के इस बयान की आलोचना होने लगी। हंगामा हुआ तो मंत्री ने खुद VIDEO जारी कर सफाई देते हुए कहा- मैंने हमेशा से ब्राह्मणों का सम्मान किया है। ब्राह्मण समाज के ज्ञानी हैं। मेरे बयान को तोड़-मरोड के पेश किया गया है। मेरा कहने का मतलब मुगल और अंग्रेजों से था।

क्षत्रिय दशहरा मिलन समारोह में दिया था बयान...

ग्वालियर में दशहरा के मौके पर प्रदेश सरकार के सहकारिता मंत्री ओपीएस भदौरिया क्षत्रियों के दशहरा मिलन समारोह में शामिल हुए थे। उन्होंने कहा था- क्षत्रियों को पूरी धरती पर राज करना चाहिए। यह तभी संभव है, जब हम संगठित होकर रहें। क्षत्रिय किसी भी दल का हो, पहले वह क्षत्रिय है। ये VIDEO दो दिन बाद सामने आया। चतुर जातियों के शोषण वाले शब्दों को ब्राह्म्ण समाज के लिए माना गया। इसे सोशल मीडिया पर यह कहते हुए ट्रोल किया गया कि शिवराज के एक और मंत्री ने ब्राह्मण समाज के खिलाफ बयान दिया है।

हंगामा हुआ तो मंत्री बोले- मेरी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही...

मंत्री ओपीएस भदौरिया पर जब ब्राह्मणों को टारगेट करने के आरोप लगे, तो शुक्रवार शाम मंत्री खुद सामने आए। VIDEO जारी कर कहा- मेरे बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया जा रहा है। ब्राह्मण समाज, समाज के हर वर्ग को सही दिशा देने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करता है। कुछ राजनीतिक विरोधियों ने मेरे बयान को उल्टा पेश कर छवि खराब करने की कोशिश की है। मैंने हमेशा से ब्राह्मण समाज का सम्मान किया है, करता हूं और करता रहूंगा...।