शिवपुरी ।   करैरा थाना क्षेत्र के कस्बे में गुरुवार की दोपहर पुलिस सहायता केंद्र के पास अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने एक किसान से रुपयों से भरा थैला लूट लिया। बदमाश वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। ग्राम उदयपुरा निवासी किसान विजयराम यादव ने नया थ्रेसर बनवाया था। किसान को थ्रेसर बनाने वाले को भुगतान करना था। इसी के चलते आज किसान अपने बेटे के साथ करैरा आया था। किसान ने बैंक आफ इंडिया से पैसों का आहरण किया और पैसों को थैले में रख कर बेटे के साथ बाजार गया। दोनों लौट कर आये तो बेटे ने किसान को पुलिस सहायता केंद्र के पास उतारा और किसी काम से चला गया। इसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर दो बदमाश आए। बदमाशों ने किसान के पास से बाइक निकाली इसी दौरान बदमाश ने पलक झपकते ही किसान के हाथ से थैला छीन लिया और वहां के भाग खड़े हुए। किसान के अनुसार थैले में 1 लाख 47 हजार रुपये रखे हुए थे। मामले की शिकायत पुलिस को दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

किसान के साथ दिनदहाड़े लूट की यह सनसनीखेज वारदात सीसीटीवी कमरे में कैद हो गई है। कैमरे में कैद घटनाक्रम के अनुसार बाइक पर दो युवक आए, जिसमें एक सफेद रंग की शर्ट पहने हुआ था। बाइक चला रहा युवक काले रंग की शर्ट पहने हुए था। उन्होंने किसान से थैला छीना और वहां एक सेकंड के लिए रुके बिना ही वह भाग खड़े हुए।

रैकी के बाद घटना को दिया अंजाम

बदमाशों ने जिस तरह से लूट की इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है, उससे यही स्पष्ट हो रहा है कि बदमाश इस बात से भलीभांति वाकिफ थे कि किसान के थैले में रुपए रखे हुए हैं। माना जा रहा है कि या तो बदमाश बैंक से ही किसान के पीछे लग गए थे और किसान ने किसी अन्य स्थान पर थैले से पैसे निकाले हैं, जहां बदमाशों ने किसान के थैले में पैसे देख लिए होंगे।