स्मार्टवॉच ब्रांड Fire-Boltt ने अपनी नई वॉच Fire-Boltt Apollo 2 को भारत में लॉन्च कर दिया है। स्मार्टवॉच को 1.43 इंच एमोलेड डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है। डिस्प्ले के साथ (466x466 पिक्सल रिजॉल्यूशन)  का सपोर्ट है। वॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ हार्ट रेट मॉनिटर, स्लीप ट्रैकर और SpO2 मॉनिटर जैसे स्मार्ट हेल्थ सेंसर मिलते हैं। वॉच में 110 से अधिक स्पोर्ट्स मोड और कई क्लाउड-बेस्ड वॉच फेसेस मिलते हैं। वॉच के साथ सात दिन का बैटरी बैकअप और 20 दिनों तक स्टैंडबाय टाइम मिलता है। चलिए जानते हैं इसकी कीमत और अन्य स्पेसिफिकेशन के बारे में...
 
Fire-Boltt Apollo 2 की कीमत

वॉच को भारत में ब्लैक, डार्क ग्रे, ग्रे और पिंक कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। इसकी कीमत 2,499 रुपये है और यह आधिकारिक फायर-बोल्ट वेबसाइट और फ्लिपकार्ट के माध्यम से बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। 

Fire-Boltt Apollo 2 की स्पेसिफिकेशन

फायर-बोल्ट की अपोलो 2 स्मार्टवॉच में 1.43 इंच एमोलेड डिस्प्ले मिलता है। डिस्प्ले के साथ (466x466 पिक्सल) रिजॉल्यूशन और राउंड डायल का सपोर्ट है। इसके साथ मेटालिक बॉडी और सिलिकॉन स्ट्रेप मिलता है। स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग को सपोर्ट करती है, जिससे यूजर्स सीधे वॉच से फोन कॉल कर सकते हैं और रिसीव कर सकते हैं। स्मार्टवॉच Google Assistant और Siri जैसे AI वॉयस असिस्टेंट के साथ भी आती है।

इसमें SpO2 मॉनिटरिंग, हार्ट रेट सेंसर, फीमेल हेल्थ ट्रैकर और स्लीप मॉनिटरिंग जैसे कई स्मार्ट हेल्थ ट्रैकर शामिल हैं। इसके अलावा फायर-बोल्ट अपोलो 2 में 110 स्पोर्ट्स मोड की सपोर्ट है। इसमें कई क्लाउड-बेस्ड वॉच फेसेस भी मिलते हैं।

फायर-बोल्ट अपोलो 2 में सामान्य उपयोग के साथ सात दिन तक, ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ 2 दिन तक और स्टैंडबाय मोड में 20 दिन तक की बैटरी लाइफ देने का दावा किया गया है। वॉच में एक अलार्म, एक टाइमर, एक स्टॉपवॉच और मौसम अपडेट भी है। फायर बोल्ट की लेटेस्ट वॉच के साथ वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट के लिए IP67 की रेटिंग मिलती है। वॉच में इन-बिल्ट गेम्स, स्मार्ट नोटिफिकेशन, कैमरा कंट्रोल और म्यूजिक कंट्रोल भी मिलता है।