भिंड  ।  ग्वालियर-इटावा हाइवे क्रमांक 719 गोहद चौराहा थाना क्षेत्र जैतपुरा के पास एक बोलेरो अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में बोलेरो में सवार दो युवकों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। हादसे में गंभीर दो घायलों ने ग्वालियर के एक अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। मृतक बक्सा बनाने का काम करते थे। वह यूपी के उदी मोड़ पर लगने वाले कुंडेश्वर मेले में दुकान लगाने के लिए जा रहे थे।

जानकारी के अनुसार निहार ( 19) पुत्र नाजिम खान, अबूबखर (20) निवासी मोठ जिला झांसी यूपी, अली खान (26), इरशाद खान निवासी शाहगंज जालौन यूपी टीन की चद्दर से बक्सा बनाने का काम करते थे। शुक्रवार की शाम वह झांसी से बोलेरो से यूपी के उदी मोड़ पर लगने वाले कुंडेश्वर मेले में दुकान लगाने के लिए रवाना हुए।

अंनियंत्रित होकर पलटी गाड़ी

बोलेरो इरशाद का जीजा राजू खान चला रहा था। शुक्रवार की शाम सात बजे जैसे ही बोलेरो गोहद थाना क्षेत्र के जैतपुरा के पास पहुंची, तभी गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में निहार खान और अबुबखर की मौके पर ही मौत हो गई। अली और इरशाद की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें इलाज के लिए ग्वालियर ले जाया गया, लेकिन शनिवार की सुबह दोनों ने ही इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।