बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना पर्दे पर अपनी एक्टिंग के अलग-अलग रंग दिखाने के लिए जाने जाते हैं। वह उन कलाकारों में से हैं जो छोटे बजट की फिल्मों को धमाकेदार ओपनिंग करवा सकते हैं। आयुष्मान खुराना की बहुत सी कम बजट की फिल्में रही हैं जिन्होंने बॉक्स ऑफिस में धमाकेदार कमाई की है। इसी बीच एक्टर को लेकर एक खास खबर सामने आई है। साल की शुरुआती मंथ में एक्टर ने मुंबई में नया घर खरीदा है। उन्होंने अपने छोटे भाई एक्टर अपारशक्ति खुराना के साथ हाउसिंग काम्प्लेक्स मुंबई की एक ही बिल्डिंग में दो अपार्टमेंट लिए हैं, जिसकी कीमत 19.30 करोड़ रूपये है। 

20वीं मंजिल पर लिए दो अपार्टमेंट - इससे पहले आयुष्मान और अपारशक्ति ने चंडीगढ़ के पंचकुला जिले में एक बंगला खरीदने के लिए सुर्खियां बटोरी थीं। ये दूसरी बार है कि एक्टर ने अपने भाई के साथ एक और नया घर लिया है। मनी कंट्रोल की रिपोर्ट के मुताबिक, आयुष्मान-अपारशक्ति ने मुंबई के अंधेरी वेस्ट के लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स में हाउसिंग काम्प्लेक्स 'विंडो ग्रांड रेसिडेंसेस' की बिल्डिंग में दो अपार्टमेंट लिए हैं, जो 20वीं मंजिल पर स्थित हैं। 

आयुष्मान ने 4027 स्क्वायर फीट अपार्टमेंट के लिए 19.30 करोड़ रूपये भुगतान किया है। इसके लिए उन्होंने 96.50 लाख की स्टाम्प ड्यूटी दी है। इस अपार्टमेंट के साथ उन्हें चार गाड़ियों की पार्किंग भी दी गई है। विंडसर रियल्टी प्राइवेट लिमिटेड  और एक्टर के बीच अपार्टमेंट की डील पिछले साल 29 नवंबर को रजिटर्ड हुई थी। इसी कॉम्प्लेक्स में अपारशक्ति ने भी 7.25 करोड़ रुपये में एक अपार्टमेंट खरीदा है जो 1,745 स्कायर फुट में स्थित है। इसके लिए उन्होंने  36.25 लाख रुपये पेय किया है।