नई दिल्ली । प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल सरकार इस समय सत्ता के अहंकार में डूबी हुई है। उसे सही और गलत में अंतर समझ नहीं आ रहा है। आज शराब माफियाओं के साथ मिलकर उन्हें फायदा पहुंचाने के लिए केजरीवाल किसी भी स्तर पर जाने को तैयार हैं। विधानसभा के बाहर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ दिल्ली की समस्याओं को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शन को संबोधित करते हुए श्री गुप्ता ने कहा कि आज दिल्ली का हर युवा, महिला, कर्मचारी एवं आम जनता केजरीवाल की भ्रष्टाचारी नीतियों से परेशान है। चाहे विनाशकारी शराब नीति हो, व्यापक भ्रष्टाचार हो या फिर आंगनबाड़ी, आशा कर्मचारी, अतिथि शिक्षक सहित निगम के कर्मचारियों को भी प्रताड़ित करने का काम केजरीवाल सरकार ने किया है।
श्री गुप्ता ने कहा कि पिछले सात सालों से केजरीवाल द्वारा किए गए पापों का घड़ा  फोड़ने के लिए भाजपा कार्यकर्ता आज यहां इकट्ठा हुए हैं। केजरीवाल सरकार निगम को दबाकर सफाईकर्मियों का वेतन, नाले-नालियों, सामुदायिक भवन को बनाने के लिए पैसा, दिल्ली के गांवों के विकास का पैसा भी रोक लिया है। उन्होंने कहा कि आज जब केंद्र सरकार द्वारा निगम को एक करने का फैसला किया गया है तो केजरीवाल को डर लग रहा है कि निगम के मजबूत होने के बाद उनकी मनमानी नहीं चल पाएगी।  
श्री गुप्ता ने कहा कि आज त्योहारों पर शराब खुलेआम बिक रही हैं क्योंकि शराब माफियाओं ने आम आदमी पार्टी को बोरों में भरकर नोट दिए हैं। एक बोतल पर एक फ्री का नतीजा है कि आज काम करने वाला मजदूर भी काम करने की जगह शराब के ठेके के सामने लाइन में लगा हुआ मिल रहा है। उन्होंने कहा कि जिस आम आदमी पार्टी सरकार ने बुजुर्गों की, विधवाओं की पेंशन समाप्त कर दी हो और आंगनबाड़ी, आशा कर्मचारी, अतिथि शिक्षकों के हक को छिना हो आज उस सरकार के विरोध में हमारा यह संघर्ष व्यर्थ नहीं जाएगा। विरोध प्रदर्शन में प्रदेश महामंत्री हर्ष मल्होत्रा एवं दिनेश प्रताप सिंह और प्रदेश उपाध्यक्ष राजन तिवारी सहित प्रदेश, मोर्चे, जिले एवं मंडल के अन्य पदाधिकारी भी मौजूद थे।