पेरिस । साढ़े 15 बिलियन डॉलर की संपत्ति के साथ दुनिया के 120वें सबसे अमीर शख्स जो न सिर्फ एक बिजनेस टॉयकून है। बल्कि लग्जरी लाइफ स्टाइल और मौजमस्ती करना उसका शौक है। हम बात कर रहे हैं टेलीग्राम के सीईओ पावेल डुरोव की हैं। रूसी मूल के अरबपति पावेल डुरोव जो कि टेलीग्राम के सीईओ हैं। उन्हें पेरिस में गिरफ्तार कर लिया गया। लेकिन इस बीच डुरोव को लेकर एक खुलासा हुआ है कि 39 साल के पावेल 100 बच्चों के पिता हैं। वे भी बिना शादी के, लेकिन कैसे। 
टेलीग्राम के फाउंडर और सीईओ डुरोव हैं। जो फिलहाल सलाखों के पीछे हैं। डुरोव की गिरफ्तारी के बाद उनसे जुड़ा सनसनीखेज खुलासा हुआ है। डुरोव 100 से ज्यादा बच्चों के पिता हैं। मगर 39 साल के पावेल डुरोव ने अब तक शादी नहीं की है। दावा है कि पावेल डुरोव की दर्जनों गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। गौरतलब है कि सीईओ के 100 बच्चों के पिता होने का दावा खुद पावेल डुरोव ने किया है। 
डुरोव ने दावा किया था कि स्पर्म डोनर के तौर पर वह 100 से ज्यादा बच्चों के जैविक पिता बन चुके हैं। दोस्त के अनुरोध पर 15 साल पहले उन्होंने स्पर्म डोनेशन शुरू किया था। जांच में पता चला था कि डुरोव का स्पर्म अच्छी क्वॉलिटी वाला है। यही वजह है कि उनके स्पर्म के लिए महिलाएं घंटों लाइन में लगती है।  
डुरोव जिन्हें पिछले दिनों फ्रांस में गिरफ्तार किया गया। फ्रांस की कोर्ट ने मंगलवार को उनको हिरासत 2 दिनों के लिए और बढ़ा दी। ड्यूरोव पर आरोप है कि उन्होंने टेलिग्राम के जरिए चाइल्ड पोर्न सहित क्रिमिनल केंटेट फैलाया है।