भोपाल।  जय सहस्त्रबाहु सेवा समिति, कोलार कलचुरी कलार समाज, कलचुरी सेना मध्य प्रदेश, के संयुक्त तत्वाधान में भगवान राम जन्मोत्सव पर्व पर डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी नगर जेके अस्पताल के पास, कोलार स्थित भगवान श्री सहस्त्रबाहु सेतू  2100  दीपों से रोशन हुआ। आयोजक राजेश राय ने बताया कि देश के पहले एवं भव्य भगवान सहस्त्रबाहु सेतू पर श्री राम जन्मोत्सव के मौके पर विधायक रामेश्वर शर्मा, श्रीमती पूनम चौकसे वाइस चेयरपर्सन एलएनसीटी ग्रुप, कलचुरी सेना के अध्यक्ष कौशल राय, ने भगवान जय सहस्त्रहबाहु, जय श्रीराम के नाम से दीपों को प्रज्वलित किया। इस अवसर पर श्रीमती पूनम चौकसे ने कार्यक्रम को लेकर आयोजक मंडल को बधाई दी ओर कहा कि हमें प्रतिवर्ष इस तरह एकजुट होकर कार्यक्रम आयोजित करना है। साथ ही उन्होने सभी समाजिक बंधुओं से एक होकर समाजिक कार्यक्रमों में शामिल होने की अपील की।
कार्यक्रम में कलार समाज की ओर से वरिष्ठ समाजसेवी वैभव वर्मा ने सेतु निर्माण के लिए कलार समाज के वरिष्ठ समाजसेवी जय नारायण चौकसे चेयरमैन एलएनसीटी ग्रुप एवं सचिव डॉक्टर अनुपम चौकसे के सक्रिय प्रयासों एवं माननीय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं स्थानीय विधायक रामेश्वर शर्मा का आभार व्यक्त किया। कलचुरी समाज के एक प्रतिनिधि मंडल विधायक शर्मा से सेतू के समीप भगवान सहस्त्रबाहू के नाम से वाटिका एवं मूर्ति स्थापित करने की भी मांग की।
कार्यक्रम में कलचुरी सेना मप्र,  वरिष्ठ  नागरिक मंच मप्र, श्री सहस्त्रबाहु क्षत्रिय मराठा कलार, सत्संग मंडल, सहित बडी संख्या में सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधि एवं सामाजिक बंधु शामिल हुए।