छत्तीसगढ़ के पखांजूर इलाके में नक्सलियों ने देर रात मोबाइल टॉवर में आगजनी की है। घटना पीवी- 45 की बताई जा रही है, जहां 15 से 20 की संख्या में पहुंचे नक्सलियों ने जिओ टॉवर में आग लगा दी। एसपी शलभ सिन्हा ने घटना की पुष्टि की है। नक्सलियों ने रविवार रात करीब 8 बजे संगम गांव के नजदीक पीवी- 45 में टॉवर की मशीन बॉक्स में आग लगा दी और मौके पर पर्चा छोड़कर भाग खड़े हुए। पर्चे में नक्सलियों ने पुलिस पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।  पुलिस पर नक्सल लीडर दर्शन पड्डा को झूठे मुठभेड़ में मारने का आरोप लगाते हुए 22 नवंबर को उत्तर बस्तर के कांकेर, नारायणपुर, कोंडागांव बंद बुलाया है।

31 अक्टूबर की रात अन्तागढ़ ब्लॉक के कडमे में पुलिस और नक्सलियो के बीच मुठभेड़ में दो नक्सलियों के मारे जाने का दावा पुलिस ने किया था, जिसे नक्सलियों झूठा बताया है। माओवादियों ने पर्चे में इसे फर्जी मुठभेड़ बताकर धोखे से नक्सल लीडर दर्शन पड्डा और जागेश को मारने का आरोप लगाया है। साथ ही दोनों की मौत का बदला लेने की बात भी लिखी है।

दर्शन पड्डा परतापुर एरिया कमेटी का सचिव था जिस पर 39 नक्सल अपराध दर्ज हैं। दर्शन पर 8 लाख रुपए का इनाम भी घोषित था। जागेश नक्सलियों के स्माल एक्शन टीम का प्रभारी था। इस पर भी 8 लाख रुपए का इनाम घोषित था। दोनों इनामी नक्सलियों के मुठभेड़ में मारे जाने को कांकेर पुलिस की सबसे बड़ी सफलता मान रही है।