भोपाल : सुरखी विधानसभा क्षेत्र में स्वच्छता और सुरक्षा का मेरा संकल्प लगभग विधानसभा क्षेत्र में पूरा हो गया है यह बात राजस्व एवं परिवहन मंत्री श्री गोविंद सिंह राजपूत जी ने सुरखी नगर परिषद स्थित गोविंद स्टेडियम में कचरा गाड़ियों तथा फायर ब्रिगेड को हरी झंडी दिखाते समय कहीं उन्होंने कहा कि हमारे सुरखी विधानसभा क्षेत्र के हर वार्ड में कचरा गाड़ी पहुंचेगी ताकि हर घर स्वच्छ हो और स्वस्थ रहे साथ ही स्वच्छता की तरह ही जरूरी है। गर्मी के मौसम प्राय कहीं ना कहीं आगजनी की घटनाएं घटती रहती हैं जिसको देखते हुए सुरखी नगर परिषद के लिए एक फायर ब्रिगेड दी गई है। मंत्री श्री राजपूत ने कहा कि सुरखी नगर परिषद के लिए चार कचरा गाड़ी और एक फायर ब्रिगेड वाहन दिया गया है इससे क्षेत्र में स्वच्छत सुरक्षा दोनों ही मजबूत होंगी। इसके अलावा जो भी आवश्यकता क्षेत्र के विकास के लिए है वह भी पूरी की जाएगी।

स्वच्छता का लिया संकल्प

राजस्व एवं परिवहन मंत्री श्री गोविंद सिंह राजपूत ने सुरखी के सफाई कर्मियों तथा क्षेत्रवासियों को स्वच्छता का संकल्प दिलाया। उन्होंने कहा कि सुरखी में अब गंदगी, कचरा नहीं रहेगा हम सब मिलकर सुरखी नगर परिषद को स्वच्छ बनाएंगे। इस अवसर पर 55 लाख की 4 कचरा गाड़ी तथा 1 फायर ब्रिगेड लोरी नगर परिषद सुरखी को देते हुए क्षेत्रवासियों को शुभकामनाएँ दी।

इस अवसर पर आशीष गौतम महाराज सिंह, पवन दुबे, रोशन गौतम, कमलेश पांडे, गोविंद दुबे दिनेश मिश्रा, राकेश तिवारी अनिल श्रीवास्तव पिपरा सहित भाजपा के वरिष्ठ नेता, क्षेत्रवासियों सहित सुरखी नगर परिषद के अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे ।